सूरत में सेलेब्रिटी बॉक्स क्रिकेट लीग के आयोजन को लेकर पेराइजो क्लब में भव्य लॉन्चिंग सेरेमनी हुई

9 से 12 फरवरी तक चलने वाली इस लीग में देश भर के मॉडल, अभिनेत्री और ब्लॉगर्स सहित कलाकार शामिल होंगे

सूरत। सूरत में अगले फरवरी माह में देश भर के मॉडल, कलाकार, अभिनेत्री और ब्लॉगर्स का जमावड़ा होगा। क्योंकि लगातार दूसरे वर्ष टाइगर प्रोडक्शंस और पीटी फिल्म्स द्वारा सूरत सेलिब्रिटी बॉक्स क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है। फरवरी में होने वाले लीग का भव्य लॉन्चिंग समारोह आज दांडी रोड के पेराइजो क्लब में कोविड गाइडलाइंस के साथ हुआ। जिसमें कई कलाकारों और मशहूर हस्तियों ने भाग लिया था।
लीग में आयोजक टाइगर प्रोडक्शन के नसली बेसनिया और पीटी फिल्म्स के प्रवेश ठाकोर ने कहा कि जहां क्रिकेट का खेल हमारे देश में बहुत लोकप्रिय है, वहीं क्रिकेट का बदलता स्वरूप खेल को और रोमांचक बना रहा है। पिछले कुछ समय से महानगरों में बॉक्स क्रिकेट की धूम मची हुई है। सूरत बॉक्स क्रिकेट की सफलता को देखते हुए लगातार दूसरे वर्ष सूरत सेलिब्रिटी बॉक्स क्रिकेट लीग का आयोजन 9 से 12 फरवरी तक सूरत में किया गया है। जिसमें कोविड के दिशा निर्देशों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।
इससे पहले आज लीग का भव्य लॉन्चिंग सेरेमनी आयोजित किया गया था। जिसमें लीग के प्रतिभागियों सहित हस्तियां उपस्थित थीं। लीग के लिए टीम का चयन 10 जनवरी को होगा। इस कार्यक्रम में देश भर के 150 से अधिक प्रसिद्ध कलाकार और मशहूर हस्तियां शामिल होंगी। जिनमें मॉडल, अभिनेत्री, कलाकार, ब्लॉगर शामिल हैं। संपूर्ण बॉक्सिंग क्रिकेट लीग का आयोजन दांडी रोड पर स्थित पेराइजो क्लब में होगा। आयोजन में प्रायोजक के तौरपर जैन एस्टेट समूह के जय जैन है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles