मिलिए आरोही सिंह से- सोशल मीडिया पर एक फैन बेस फॉलो करने वाली सनसनीखेज मॉडल और प्रभावित करने वाली मॉडल

मुंबई : आकर्षक और सुंदर वह है जो उसके व्यक्तित्व को परिभाषित करता है। वह सोशल मीडिया पर एक विशाल प्रशंसक का आदेश देती है। ब्रांड्स उसे अपने उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए चाहते हैं। यह उनके अनुसरण के लायक है, इसलिए लोकप्रिय इंस्टाग्राम मॉडल और सोशल मीडिया प्रभावितों में से एक की जाँच करें – आरोही सिंह!

28 साल की कम उम्र में, आरोही सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 400k से अधिक फॉलोअर्स हैं। आज, वह एक शीर्ष फैशन मॉडल और एक सामाजिक प्रभावक मानी जाती है। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फैशन और कपड़ों के उत्पादों को बढ़ावा देती है। आरोही एक अभिनेता होने की ख्वाहिश रखती हैं और यहां तक ​​कि श्री अनुपम खेर की एक्टिंग अकादमी “एक्टर्स प्रिपेयरेड” से उन्होंने अभिनय का कोर्स भी किया है। 

यात्रा :

मुंबई में जन्मी, आरोही ने अपना स्नातक (B.com) वालिया कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स, कॉमर्स एंड साइंस, मुंबई से पूरा किया। अक्सर अपने ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लुक्स के लिए उनकी प्रशंसा की जाती थी, उन्होंने बहुत कम उम्र में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की और कई लोकप्रिय पत्रिकाओं और संपादकीय में भाग लिया। धीरे-धीरे, उसने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया और अपने हॉट अंदाज के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। अंततः कई ब्रांड उत्पाद समीक्षा और मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए उसके पास पहुंचे।

उसके क्षितिज का विस्तार:

वह अपनी ईमानदारी के कारण सोशल मीडिया पर एक विशाल प्रशंसक का पीछा करने और अपने अनुयायियों के साथ अपने जीवन की वास्तविकताओं को साझा करने में सफल रही है। यदि आप उसके सोशल मीडिया फीड के माध्यम से जाते हैं, तो आपको बहुत सारे आकर्षक चित्र और वीडियो मिलेंगे, जो आपको साज़िश करेंगे। दर्शक उसके वीडियो भी पसंद करते हैं जिसमें वह हिंदी और पंजाबी संगीत पर गाती और नृत्य करती है। उसके पास अत्यधिक आकर्षक छवियों और वीडियो के साथ अपने अनुयायियों को आकर्षित करने और संलग्न करने की यह अद्भुत क्षमता है।

Aarohi Singh is winning the hearts of thousands on her social media accounts

उपलब्धियां :

उसने हाल ही में सोशल मीडिया पर ब्रांड प्रचार की एक नई यात्रा शुरू की है, जिसके लिए उसने लगभग 50 ब्रांडों के साथ भागीदारी की है। वह अपने वफादार दर्शकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए, जिस ब्रांड का समर्थन करती है, उसे चुनने में वह बहुत चयनात्मक है। पहले सोशल मीडिया सिर्फ मनोरंजन के लिए था लेकिन अब इसने उसे एक बहुत ही संभावित कैरियर दिया है। वह उभरते इंस्टाग्राम मॉडल में से एक के रूप में भी सूचीबद्ध है।

उसका फिटनेस मंत्र:

एक सोशल मीडिया प्रभावकार होने के नाते, आरोही एक फिट और स्वस्थ शरीर को बनाए रखने के लिए समर्पित रूप से काम करती है। एक फिटनेस फ्रीक और शुद्ध शाकाहारी, यह उसकी चमकती त्वचा और सुंदर आकृति को दर्शाता है। वह कई फिटनेस ब्रांड्स, हेल्थ सप्लीमेंट्स का समर्थन करती है और इंस्टाग्राम पर कई उत्पाद समीक्षा करती है।

 

आरोही का लक्ष्य अपनी सुंदरता से दुनिया को मंत्रमुग्ध करना है, दूसरों को फिट रहने और बेहतरीन जीवन जीने के लिए प्रेरित
करना है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles