अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने किया सनी लियोनी के क्लोथिंग लेबल में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट

जॉर्जिया एंड्रियानी अपने कामुक रूप और मोहक शरीर रचना के कारण लगातार चर्चा में रहती है। अपने लुक्स से, अभिनेत्री समझती है कि दर्शकों को कैसे मदहोश करना चाहिये। अभिनेत्री, जो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, अपनी कातिल सुंदरता के कारण पहले से ही अपने लिए एक नाम बना चुकी है।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और समझती है कि अपने प्रशंसकों को अपनी दैनिक गतिविधियों पर अपडेट करके उनका मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं होती है| अभिनेत्री हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा सक्रिय हो गई है, सेक्सी तस्वीरें और डांसिंग वीडियो पोस्ट कर ट्रेंडी ग्रूवी रिदम पर अपने सभी फेन्स को एंटरटेन कर रही है| अभिनेत्री ने हाल ही में सनी लियोन के क्लोधिंग लेबल पहने कुछ तस्वीरें साझा की| अभिनेत्री ने सनी लियोन के ब्रांड ‘IAMANIMAL’ का क्रॉप हुडी पहने हुए देखा गया था और वकाये में वे हमारी आंखों को काफी आकर्षक लग रहा था। सनी लियोन की कपड़ों की लाइन जानवरों के प्रति उनके स्नेह से प्रेरित है, और यह पेटा-अनुमोदित क्रूरता-मुक्त संग्रह है। जॉर्जिया उनके ब्रांड का उत्साहपूर्वक समर्थन करती नजर आ रही हैं, वह खुद भी एक एनिमल लवर है| अभिनेत्री ने मस्टर्ड रंग का हुडी क्रॉप टॉप के साथ अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करते नज़र आ रही है, जिस पर एक विशाल ‘A’ लिखा लोगो लगा हुआ था।दिवा ने अपने पहनावे को ब्लैक डेनिम हॉट शॉर्ट्स और ब्लैक हाई बूट्स के साथ जिसपे येलो स्ट्रिंग्स भी थी| मेकअप को सिंपल रखा गया था, जिसमें न्यूड लिप कलर और व्हाइट नेल्स ओवरऑल लुक को ग्लैम दे रहे थे। जॉर्जिया ने अपने प्यारे व्यवहार से हमें लुभाते हुए अपने कर्व्स दिखाना सुनिश्चित किया। सनी लियोन के ब्रांड में अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें साझा की|

जॉर्जिया एंड्रियानी को ऐसे ब्रांडों का सपोर्ट करना जो एनिमल वेलफेयर से सम्बोधित है वास्तव में बहुत अच्छा लगता है|

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया को आखिरी बार शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ गिल के साथ लिटिल स्टार में एक संगीत वीडियो में देखा गया था, अभिनेत्री जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles