देखिये अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश झरना के पानी में तैरते हुए आयी नज़र, खोयी प्रकृति की सुंदरता में

प्रकृति के आस-पास होना हमारे जीवन के सबसे आनंदमय क्षणों में से एक बन जाता है। उस असाधारण सुंदरता में खो जाना कोई संदेह का प्रश्न नहीं है और हम प्रकृति के अनादमय में चारों ओर खो जाते है। अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने हाल ही में 110 मीटर के विशाल झरना का दौरा किया, जहां हमने प्रकृति में खोई हुई सुंदरता को पाया।

हम सभी जानते हैं कि अभिनेत्री को पानी पानी से बेहद लगाव है, क्योंकि पानी के लिए उसका प्यार बहुत अधिक है, हाल ही में उसने अपनी ट्रेकिंग की कुछ झलकियाँ एक प्रसिद्ध जलप्रपात गंतव्य नैनेमाची जलप्रपात के लिए साझा की, दृश्य और झरना वास्तव में हमारी आँखों के लिए आकर्षक है और हमें उसके चारों ओर में पूरी तरह खो दिया है। इस मनमोहक सुंदरता का रास्ता घने जंगल से होकर जाता था।

प्रणति को अपने दोस्तों के साथ आनंद लेते हुए देखा गया था क्योंकि उन्होंने कैमरे के लिए पोज़ दिया था, प्रणति राइ प्रकाश ने एक लेमन येलो टैंक टॉप पहना था जिसमे वे खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने काले और सफेद जिम लेगिंग के साथ जोड़ा था, जिस तरह से वह इस विशाल झरने में तैरती हुई दिखाई दे रही हैं, हमें इस सुंदरता की अद्भुत प्रतिभा से प्यार हो जाता है।

वह वास्तव में बहुत खूबसूरत और खुश दिख रही थी, प्रकृति के आसपास रहना वास्तव में हमारे जीवन के सबसे ताज़ा और खुशी के क्षणों में से एक बन जाता है।

काम के मोर्चे पर, प्रणति राय प्रकाश ने हमें “फैमिली ऑफ ठाकुरगंज”, “लव आज कल”, “मनफोडगंज की बिन्नी” जैसी कुछ देखने लायक फिल्में और वेब सीरीज दी हैं। अभिनेत्री को अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स वेब फिल्म “पेंटहाउस” में भी देखा जायेगा जिसमें वह अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,442FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles