”मैं हमेशा ‘द इंटर्न २ ‘ के  सेट पर जाने के लिए उत्सुक रहती हूं, क्योंकि उनके सात काम करने में बहुत मजा आता है”, अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने अहसास खन्ना और रेवती पिल्लई के लिए कहा

वेब सीरीज बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक निभाना शुरू कर दिया है। हाल ही में सबसे युवा आकर्षित श्रृंखला में से एक ‘द इंटर्न 2’ ने अपना पहला एपिसोड जारी किया और प्रशंसक इस शानदार तिकड़ी के बंधन की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए।

रश्मि अगडेकर कहती हैं, “इंटर्न २,  3 इंटर्न के बारे में एक शो है और वे अपने कार्यस्थल में कैसे संघर्ष करते हैं और सत्ता में रहते हैं। लेकिन सबसे ऊपर, यह महिला संघ के बारे में है और कैसे वे सभी बाधाओं के खिलाफ एक-दूसरे की मदद करते हैं।

इस अद्भुत तिकड़ी के बंधन पर रश्मि आगडेकर कहती हैं, “अहसास और रेवती मेरे कुछ पसंदीदा सह-अभिनेता हैं। मुझे बहुत खुशी है कि वे दोनों मेरे इतने अच्छे दोस्त बन गए हैं, हमारी दोस्ती सेट से परे है! हालांकि में प्रत्येक से पहले अलग-अलग मौकों पर इंटर्न से पहले मिली हु, हम सीजन 1 में बहुत अच्छी तरह से एक दुसरे के सात मिल गए। मैं हमेशा इस सेट पर जाने के लिए उत्सुक रहती हूं, क्योंकि वह बहुत मजेदार समय होता है उनके सात! मुझे इन लड़कियों से बहुत कुछ सीखने को मिला है, इसके लिए मैं आभारी हूं। में इंतज़ार नही कर सकती अब दर्शकों को यह सीजन देखने के लिए क्योकि हमने इंटर्न सीजन 2 पूरे प्यार से बनाया है।”

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर अपने बहुमुखी अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने हर प्रदर्शन में खुद को साबीत  कर दिया है, जिससे उनके दर्शक स्तब्ध रह गए हैं।

यह वेब सीरीज में ‘एहसास चन्ना’, ‘रेवती पिल्लई’  भी उनके सात  नज़र आयेगे, देखने में यह सीरीज बहुत हे आकर्षित होगी।

काम की चर्चा पर, रश्मि अगड़ेकर ने २०१७ में वेब सीरीज “देव डीडी” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और एमएक्स प्लेयर के लिए “आई एम मैच्योर” में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। वह अमेज़ॅन प्राइम पर स्वरा भास्कर के साथ वेब सीरीज “रसभरी” में देखी गई थीं। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म “अंधाधुन” से बॉलीवुड में एंट्री ली थी । रश्मि अगड़ेकर जल्द ही अपने आने वाले रोमांचक प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने वाली हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,687FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles