सूरत की अंजलि गांधीने “JL 50” वेब सिरिज में अभय देओल, पंकज कपूर और पियूष मिश्रा जैसे दिग्गज कलाकारों के लिए कोस्च्यूम डिजाईन किया

सूरत की अंजलि गांधी ने “JL 50” के साथ बोलिवूड में कोस्च्युम डिजाईनर के तौर पर डेब्यु किया

सूरत : ब्रान्ड “कुटुम्बकम” की स्थापक सूरत की अंजलि गांधी ने शैलेन्दर व्यास द्वारा निर्देशित भारतीय वेब सिरिज “JL 50” में कोस्च्यूम डिजाईन किया है जो हाल में सोनी लिव पार स्ट्रीम हो रही है।

अंजलि का कहना है कि “JL 50” में कार्य करना उसके लिए अदभुत अनुभव है। यह सायन्स फिक्शन सिरिज है जो पौराणिक समय और 2 अलग अलग समय में बनाया है। जिसमें अधिकसे अधिक काले, सफेद और ग्रे रंगों का प्रयोग किया है। शैलेन्दर (निर्देशक) की दृष्टि को ध्यान में रखते हुए फिल्म के रंगों के साथ पोशाक के रंग पैलेट पर केंद्रित है।

निर्देशक की दृष्टि से कलाकार वास्तविक एन्ड विश्वसनीय दिखा जाए वह काफी जरूरी है, यह तथ्य को ध्यान में रखकर कोलकाता एन्ड लावा (पश्चिम बंगाल) के बाजारों में से फेब्रिक पसंद किया है और कलाकारों का युग, चरित्र और फैशन शैली को ध्यान में रखकर उन्हें तैयार कराया था।

लिड कोस्च्यूम डिजाईनर के तौर पर यह मेरी पहली शृंखला થી। विभिन्न युगों के कोस्च्यूम गलत ना हो इसके लिए ध्यान रखना चुनौतिपूर्ण था। यह शृंखला का आकार (केनवास) भी काफी बडा था। मेरे 5 माह के बच्चे के साथ मैं यह शूट पर थी। दूसरे क्षेत्रीय विवरण पर ध्यान रखते सभी कई सारे माध्यमिक पात्रो की साथ ही पांच मुख्य पात्रो का कोस्च्यूम डिजाईन करना मेरे लिए एक चुनौतिपूर्ण था। मुझे जेएल 50 पर कार्य करने का अवसर देने के बदल मैं शैलैन्द्र व्यास (डिरेक्टर) और रीतिका आनंद (निर्माता) की आभारी हूं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,699FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles