सिट्रोन की नई सी थ्री (C3) का अनावरण ला मेसन सिट्रोन फिजिटल शोरूम अब सूरत में, प्री-बुकिंग शुरू

  • भारतीयों द्वारा भारतीयों के लिए बनाए गए इस नए सी थ्री (C3) में 90% से अधिक स्थानीयकरण
  • नए बी-सेगमेंट हैचबैक का सिट्रोन एडवांस कम्फर्ट प्रोग्राम, सेगमेंट में बेस्ट-इन-सेगमेंट राइड और अनुकूलित विकल्पों की श्रृंखला
  • सिट्रोन इंडिया के लिए डीलर नेटवर्क, जुलाई 2022 तक पूरे भारत में 20 शोरूम

शोरूम का पता: ला मैसन सिट्रोएन सूरत, ग्राउंड फ्लोर, इस्कॉन मॉल, डुमस रोड, पिपलोद, सूरत, गुजरात 395007

सूरत, गुजरात: सिट्रोन अब अपनी नई सी थ्री (C3) इस दूसरी कार के साथ भारत में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए तैयार है. इस नए बी-सेगमेंट हैचबैक में 90% से अधिक स्थानीयकरण है. इसे विशेष रूप से भारतीय ऑटोमोटिव बाजार की विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह कार अनुठी डिजाइन, श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ, आरामदायी और राइड क्वालिटी से परिपूर्ण है. ग्राहक 1 जुलाई 2022 से देशभर के सिट्रोन ला मेसन शोरूम से या फिर सिट्रोन इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट से इस नई सी थ्री का प्री ऑर्डर कर सकते है.

ला मेसन सिट्रोन के लॉन्च के बारे में बोलते हुए, सौरभ  वत्सा, ब्रांड हेड, सिट्रोन इंडिया, कहते हैं, “हम सूरत में ग्राहकों के लिए नई सी थ्री का अनावरण करने के लिए उत्सुक हैं. यह नया मॉडल बी-सेगमेंट में पेश किया जा रहा है, जो भारत में स्पर्धात्मक है. इस विभाग में एक अलग और महत्वाकांक्षी कार बनाना हमारे लिए महत्वपूर्ण था. नई सी थ्री में सिट्रोन एडवांस्ड कम्फर्ट प्रोग्राम होगा. एक्सप्रेस योर स्टाइल नामक अनूठी कस्टमाइजेशन रणनीति के साथ, ग्राहकों के पास 3 मूड पैक, 56 कस्टमाइजेशन विकल्प और 70 से अधिक एक्सेसरीज़ में से चुनाव का अवसर होगा.

नई सिट्रोन सी थ्री (C3) – नई सी थ्री सिट्रोन ने एक नया अध्याय शुरू किया है, जिसमें मॉडल का निर्माण ब्रांड की रणनीति के अनुरूप होगा. भारतीय बाजार की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप लोकल टीम के साथ बारीकी से रिसर्च के बाद इस मॉडल को विकसित किया गया है . नई सी थ्री 2019 में लॉन्च किए गए ”  सी क्यूब्ड    ” प्रोग्राम का पहला मॉडल है, 2024 तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर थ्री-व्हीलर लॉन्च करने की योजना भी बनाई जा रही है. इसमें प्रतिस्पर्धात्मकता, मार्केट लिडिंग ऑफर, अनूठी स्टाइलिंग, ऑन-बोर्ड कम्फर्ट डिजाइन का अनुभव और इच्छित देशों की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप तैयार किए गए डिजाइन के लाभ शामिल होंगे.

एक निश्चित डिजाइन के साथ, नई सी थ्री निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करेगी. जिन लोगों के लिए कार उनके व्यक्तित्व का प्रतिबिंब होती है, वे कार को अपनी पसंद के हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं. इसे लेकर भारतीय बाजार से काफी उम्मीदें हैं.

इसमें होगा कॉम्पैक्टनेस सब 4एम (4m) आकार, गति, विशिष्टता, ऑन-बोर्ड स्पेस, आराम और भारतीय सड़कों के अनुसार सुधार, कस्टमाइजेशन, जीवन शैली के अनुसार चुनाव का विकल्प, नई सी थ्री हाई विजुअल अपील, विशिष्ट शैली, 90% से अधिक स्थानीयकरण की सुविधा और स्पर्धात्मक मूल्य .

नई सिट्रोन सी थ्री भारत में 20 जुलाई, 2022 को लॉन्च होगी और ला मेसन के शोरूम और सिट्रोन की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन रिटेल के लिए उपलब्ध होगी.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,689FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles