सिट्रोन ने नया मेड-इन-इंडिया सी3 लॉन्च किया

ला मैसन सिट्रोन फिजिटल शोरूम्स में उपलब्ध और 100% प्रत्यक्ष ऑनलाइन खरीद की सुविधा

  • नए सी3 की शुरुआती कीमत 5,70,500 (एक्स-शोरूम दिल्ली) है
  • भारतीयों के लिए भारतीयों द्वारा निर्मित, नया सी3 90% से अधिक स्थानीयकरण शामिल करता है
  • दो इंजन ऑप्शंस: 2एल प्योरटेक 110 और 1.2एल प्योरटेक 82
  • 10 एक्सटीरियर कलर कॉम्बिनेशंस के साथ उपलब्ध, 56 कस्टमाइज़ेशन ऑप्शंस के साथ 3 पैक्स
  • 2 वर्ष या 40,000 किमी और 24/7 रोडसाइड असिस्टेंस के लिए मानक वाहन वॉरंटी
  • 19 शहरों में 20 ला मैसन सिट्रोन फिजिटल शोरूम्स के माध्यम से बेचा जाएगा
  • ग्राहक 90 से अधिक शहरों में डोरस्टेप डिलीवरी के साथ सीधे फैक्ट्री से नई सी3 की खरीदी कर सकते हैं

सूरत (गुजरात), 20 जुलाई 2022: सिट्रोन इंडिया ने बहुप्रतीक्षित नए सी3 को एक विशेष प्रारंभिक कीमत 5,70,500 (एक्स-शोरूम दिल्ली) पर लॉन्च किया है। 90% से अधिक स्थानीयकरण के साथ, यह मेड-इन-इंडिया मॉडल वाहनों की सी-क्यूब्ड फैमिली का पहला प्रोडक्ट है, जिसे तमिलनाडु के तिरुवल्लूर में इसकी मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के अंतर्गत बनाया गया है। ग्राहकों के लिए नए सी3 की डिलीवरी की शुरुआत आज से देश भर के तमाम ला मैसन सिट्रोन फिजिटल शोरूम्स में होगी।

सौरभ वत्स, ब्रांड हेड, सिट्रोन इंडिया ने कहा, हम युवा और प्रगतिशील ग्राहकों के लिए नए सी3 के लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित हैं, जो अपनी 4 थीम्स: एसयूवी-स्टाइल के साथ लाइव एलिवेटेड‘, फ्लाइंग कारपेट इफेक्ट के लिए ड्राइविंग कम्फर्ट के साथ हैप्पी स्पेस‘, पैनोरमिक एक्सटीरियर व्यू के साथ ट्रॉपिकलाइज्ड एयर कंडीशनिंग और इंटीरियर मनोरम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और 26 सेमी इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन के साथ ‘INFO10MENT’ और मिरर स्क्रीन टेक्नोलॉजी के साथ कारप्ले® कनेक्टिविटी, 10 एक्सटीरियर कलर कॉम्बिनेशंस, 3 पैक्स, 56 कस्टमाइज़ेशन ऑप्शंस और लॉन्च के समय उपलब्ध 70 से अधिक एक्सेसरीज़ के साथ कस्टमाइज्ड कम्फर्टके माध्यम से सिट्रोन एडवांस्ड कम्फर्ट® का अनुभव करेंगे। अवॉर्ड विनिंग और ईंधन कुशल पॉवरट्रेंस, 5-स्पीड एमटी के साथ 1.2 एनए प्योरटेक 82 और 6-स्पीड एमटी के साथ 1.2 टर्बो प्योरटेक 110 के चलते नए सी3 के साथ ड्राइव करने का मज़ा: युवा और प्रगतिशील ग्राहकों के लिए सही मायने में नया स्टाइल आइकन होगा। #EXPRESSYOURSTYLE

नया सिट्रॉन सी3 अब 19 शहरों- नई दिल्ली, गुड़गाँव, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, कोलकाता, बैंगलोर, हैदराबाद, कोच्चि, चेन्नई, चंडीगढ़, जयपुर, लखनऊ, भुवनेश्वर*, सूरत, नागपुर*, विज़ाग, कालीकट और कोयम्बटूर में ला मैसन सिट्रॉन फिजिटल शोरूम्स में रिटेल के लिए उपलब्ध है।

रोलैंड बूचारा, सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर, स्टेलेंटिस इंडिया ने कहा, नए सिट्रोन सी3 का भारत में लॉन्च स्टेलेंटिस में हम सभी के लिए बेहद गर्व का क्षण है। इस लॉन्च के साथ, सिट्रोन ने भारत में मुख्यधारा के बी-हैच सेगमेंट में कदम रखे हैं और हमें विश्वास है कि नए सी3 की कस्टमाइज्ड कम्फर्ट यूएसपी, इसे उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक और अद्वितीय विकल्प बनाने में कारगर साबित होगी। यह वाहनों की सी-क्यूब्ड फैमिली का हमारा पहला मॉडल है, जिसे भारतीयों के लिए न सिर्फ भारत में डिज़ाइन किया गया है, बल्कि इंजीनियर भी किया गया है। नए सी3 में 90% से अधिक स्थानीय पार्ट्स के साथ, हम चेन्नई में अपने मजबूत सप्लायर बेस, आर एंड डी सेंटर, थिरुवल्लूर में वाहन असेंबली प्लांट और तमिलनाडु राज्य के होसुर में पॉवरट्रेन प्लांट से लाभान्वित हो रहे हैं।”

सिट्रोन, इस नए सी3 के लिए अपनी 100% प्रत्यक्ष ऑनलाइन खरीद बाए ऑनलाइन का विस्तार भी करेगा। 90 से अधिक भारतीय शहरों के ग्राहक, जिनमें डीलर नेटवर्क से बाहर के लोग भी शामिल हैं, इस प्रत्यक्ष ऑनलाइन पहल का हिस्सा बन सकेंगे और सीधे फैक्ट्री से सी3 ऑर्डर कर सकेंगे। ग्राहक अपने नए सी3 को कॉन्फिगर और कस्टमाइज़ करने के लिए ला मैसन सिट्रोन फिजिटल शोरूम में ऑनलाइन और हाई-डेफिनिशन 3डी कॉन्फिगरेटर का सहज अनुभव कर सकते हैं।

कंपनी एलएटेलियर सिट्रोन नाम के आफ्टरसेल्स नेटवर्क के लिए, नए सी3 ग्राहकों को स्ट्रेस-फ्री ऑनरशिप एक्सपीरियंस देने के लिए रिमोट डायग्नोस्टिक्स और 100% पार्ट्स की उपलब्धता जैसी अनूठी सेवाओं की पेशकश करेगी। सिट्रोन सर्विस ऑन व्हील्स ग्राहकों को घर पहुँच सेवाएँ देने के साथ ही सबसे सामान्य तरह के रिपेयर्स उपलब्ध कराएगा। यह सिट्रोन सर्विस प्रॉमिस का प्रतिनिधित्व करता है, जो ग्राहकों के लिए कम्फर्ट एट योर फिंगरटिप्स को बढ़ावा देता है।

नए सी3 के वॉरंटी प्रोग्राम के रूप में, सिट्रोन दो वर्ष या 40,000 किमी (जो भी पहले हो) के लिए एक मानक वाहन वॉरंटी, 12 महीने या 10,000 किमी (जो भी पहले हो) के लिए स्पेयर पार्ट्स और एक्सेसरीज़ पर वॉरंटी, और अधिकतम कम्फर्ट और मोबिलिटी के लिए 24/7 रोडसाइड असिस्टेंस को शामिल करता है। समूचे नेटवर्क पर एक्सटेंडेड वॉरंटी और मेंटेनेंस पैकेजेस भी उपलब्ध हैं।

कंपनी सिट्रोन ऑनरशिप के अनुभव को और अधिक बेहतर और कम्फर्टेबल बनाने के उद्देश्य से नए सी3 ग्राहकों के लिए सिट्रोन फ्यूचर श्योर की भी पेशकश करेगी। यह व्यापक पैकेज ग्राहकों को INR 11,999*  रूपए (नियम व शर्ते लागू) से शुरू होने वाले आसान मासिक भुगतान के साथ सिट्रोन ऑनर बनने का अवसर प्रदान करता है। पैकेज में रूटीन मेंटेनेंस, एक्सटेंडेड वॉरंटी, रोडसाइड असिस्टेंस और पाँच वर्षों के लिए ऑन-रोड फाइनेंसिंग भी शामिल है।

नया सिट्रोन सी3: शुरुआती कीमतें (एक्स-शोरूम दिल्ली) 

1.2पी लाइव ₹ 5,70,500
1.2पी फील ₹ 6,62,500
1.2पी फील वाइब पैक ₹ 6,77,500
1.2पी फील ड्युअल टोन ₹ 6,77,500
1.2पी फील ड्युअल टोन वाइब पैक ₹ 6,92,500
1.2पी टर्बो फील ड्युअल टोन वाइब पैक ₹ 8,05,500

ग्राहक अब अपने पास के ला मैसन सिट्रोन फिजिटल शोरूम में जाकर नए सिट्रोन सी3 के कस्टमाइज्ड कम्फर्ट की टेस्ट-ड्राइव ले सकते हैं और साथ ही इसका अनुभव कर सकते हैं और/या www.citroen.in पर कार को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles