इंदौर की बेटी जियाना शाह को मिला दादासाहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड 

इंदौर। देश विदेश में शहर का नाम गौरवान्वित कर 7 साल की उम्र में वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुकी शहर की बेटी जियाना शाह को दुबई में दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया। हाल ही में दुबई में आयोजित दादासाहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फिल्म ऑर्गनाइजेशन 2022 में जियाना शाह को बेस्ट चाइल्ड प्रोडिजी २०२२ के अवार्ड से सम्मानित किया गया।

जिआना के पिता मयंक शाह ने बताया की यह अवार्ड दुबई में दिया गया। बॉलीवुड व टीवी के कई एक्टर्स इस अवॉर्ड शो में मौजूद थे जिन्हे यहाँ अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड समारोह के दौरान दुबई के एक प्रसिद्ध व्यवसायी और सामाजिक प्रतीक डॉ जितेंद्र मतलानी से मिलकर हमें भी खुशी हुई, वे इंदौर से हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हम सभी को गौरवान्वित किया है। बता दे की जियाना इसके पहले चंद मिनटों के वक्त  में 195 देशों के न केवल राष्ट्रीय ध्वज को पहचानने की बल्कि उन देशों की महत्वपूर्ण जानकारियां भी देने के लिए  वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन में अपना नाम दर्ज करा चुकी है। जिसनें 6 वर्ष की उम्र में 9 मिनट 31 सेकंड और 82 मिली सेकंड में 195 देशों की 7 खास बातों को जाहिर कर या रिकॉर्ड बनाया था।

जियाना की मदर डॉ नीतू शाह बताती हे की इतने बड़े सेलिब्रिटीस के बिच इस अवॉर्ड को पाना बहुत गर्व की बात है। हमें गर्व के की जियाना ने हमारे साथ ही इस शहर का नाम गौरवान्वित किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,508FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles