कोविड गाईडलाईन की पालन के साथ आयोजित हुआ फैशन शो

Fashion show held in compliance with the Covid Guide

सूरत : सूरत शहर में आज भव्य ब्यूटी कन्टेस्ट का आयोजन किया गया। जो महिलाओं की प्रतिभा दर्शाने के लिए और जो
महिलाएं खुद के स्वप्न पूर्ण नहीं कर सकी हो उनके स्वप्न को नया पंख दिलाने के लिए ही आयोजित किया है। वाउ विग्स फोर ड्रीम्स के शीर्षक के तहत यह आयोजन प्रीति विशाल बोकडिया (जैन) और उनकी टीम द्वारा किया गया है। 

पूरी टीम द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड की सभी गाइडलाइन्स का ध्यान रखकर इस शो आयोजित किया गया है, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर से लिब्रिटी सिमरन आहुजा ने जज की भूमिका अदा की और सेलिब्रिटी और कई सिरियल में भूमिका अदा करने वाली शान खन्ना भी उपस्थित थी। 

Fashion show held in compliance with the Covid Guide

शो को मुंबई के ख्यातनाम सेलिब्रिटी रेम्प वोक कोरियोग्राफर यश सेलर कोरियोग्राफ किया था। जबकि ग्रुमिंग सेशन Mrs. India के फायनलिस्ट निरजा कलावतिया ने किया था। वाउ मेगा ब्युटी पेजन्ट के पार्टनर्स के तौर पर ख्यातनाम क्राउन डिजाईनर प्रेम गडा (Presha  Creation) थे व फोटो चोईस स्टुडियो के फोटोग्राफर आशिष कनोईवाला द्वारा फोटोग्राफी और फोटोशूट किया गया था, SK इन्वेस्टमेन्ट और शो पार्टनर केतन छापगर व सारीका छापगर का भी सहयोग मिला है और Surkaivalyam म्यूजिक क्लासेस के जोय सर और उनकी टीम पार्टनर मांटु हलदर और मोन्टी मिस्त्री, सचिन भट्ट, यश ठोरात, प्रकाश नाहटा, मनीष भावसार के तौर पर है और उनके छात्रों द्वारा संगीत की प्रस्तुति दी गई थी।

Fashion show held in compliance with the Covid Guide

कार्यक्रम में मुख्य मेहमान के रूप में मध्यप्रदेश के धिराजकुमार और अंबानी गर्ग, नीतिन बासोतिया, नितेश देसाई, डॉ. शालिनी दर्शन, डॉ. जगदीश वारिया, कमलेश खोडेजा उपस्थित थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,866FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles