जी.डी. गोयेन्का इन्टरनेशनल स्कूल ने ग्रान्ड पेरेन्ट्स डे वर्चुअल मनाया

सूरत। कोरोना वाइरस का असर भले ही गंभीर और खतरनाक हो, लेकिन इसके कारण परिवार के साथ समय बिताने का अपने को उत्तम अवसर मिला है। छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा अग्रसर जी.डी. गोयेन्का इन्टरनेशनल स्कूल (जीडीजीआईएस) छात्रों के शैक्षणिक विकास के साथ-साथ मानसिक तंदुरस्ती को प्रोत्साहन देने की जरूरत को हमेशा केन्द्र स्थान पर रखा है। इसके लिए स्कूल द्वारा नियमित स्तर पर विविध कार्यक्रम और प्रवृत्तियों का आयोजन किया जाता है। इसके तहत हाल में प्री-प्राइमरी के छात्रों के लिए ग्रान्डपेरेन्ट्स डे मनाया गया। यह साबित करता है कि किसी भी प्रकार के स्थिति में स्कूल के जोश को हरा नहीं सकते।

स्कूल ने 12 सितंबर को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से वर्चुअल ग्रान्ड पेरेन्ट्स डे मनाया गया। इसमें बच्चों ने उनके दादा-दादी के प्रति प्रेम प्रदर्शित किया और अपनी छुपी प्रतिभा भी दर्शायी। स्कूल के प्रिन्सिपाल डॉ. मौपाली मित्रा ने प्रेरक संबोधन के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की और इसके बाद रसप्रद इन्टरेक्टिव सेशन हुआ। इस अवसर पर आयोजित टेलेन्स शो में बड़ी संख्या में एन्ट्री मिली थी। जिसमें से 10 उत्तम पर्फोर्मर्स लाइव म्युझिकल सोंग्स और रिघमिक डान्स पर्फोर्मन्सिस दिया। क्विज और रसप्रद गेम्स भी हुए। विविध प्रवृत्तियों के विजेताओं को ऑर्गेनिक गिफ्ट हेम्पर्स दिए गए। कार्यक्रम में हिस्सा लेनेवाले छात्रों को ई-सर्टिफिकेट्स प्रदान किए गए।

कार्यक्रम में चीफ स्पिकर श्री के. एन.अग्रवाल भी शामिल हुए थे और उन्होंने चेन्जिग रोल ऑफ ग्रान्ड पेरेन्ट्स इन लाइट ऑफ चेन्ज्ड सोशियल डायनामिक्स विषय पर रसप्रद बात की। मायरा अग्रवाल की दादी मंजु अग्रवाल ने कीबोर्ड पर राष्ट्रगीत पेश करने के बाद कार्यक्रम का समापन किया गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,442FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles