2021 रिकैप – शीर्ष 6 गाने जो प्रमुख चर्चा में रहे !

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि इस वर्ष लोगो ने बोहोत उतार चढाव का सामना किया हो। सौभाग्य से, श्री सुरेश भानुशाली, फोटोफिट म्यूजिक जैसे रिकॉर्ड लेबल और निर्माताओं द्वारा संगीत के संवर्धन के साथ, हमें कुछ आराम मिला। वायरल हिट से लेकर, दिल को छू लेने वाले गानों तक, यहां 2021 की शीर्ष 6 धुनों का सारांश दिया गया है जो अंत में सभी की प्लेलिस्ट में शामिल है। ज़ी म्यूज़िक, फोटोफिट म्यूज़िक, टी-सीरीज़, व्हाइट हिल, और अन्य कलाकारों को हाइलाइट करने वाले अलग-अलग रिकॉर्ड लेबल के माध्यम से निकलने वाली धुनें, बॉलीवुड अभिनेताओं ने हिंदी संगीत वीडियो से लेकर पंजाबी हिट तक कुछ असाधारण सहयोग किया, यह निस्संदेह एक अलग पीरियड रहा है। 

फोटोफिट म्यूजिक, द्वारा प्रस्तुत इस लेख में हर एक हिट गानों का समावेश है जिसने लोगों का बहुत प्यार बटोरा है।

1. रातां लम्बियां (फिल्म “शेरशाह” से)

सबसे पहले, शेरशाह का यह आराधना गीत “रातां लम्बियां” जुबिन नौटियाल, ऐसे  गायक है, जो अपनी शुद्ध और हार्दिक क्षमता के लिए जाने जाते है, असीस कौर और तनिष्क बागची द्वारा मधुर तरीके से पिरोया गया है। इस गाने में सिद्धार्थ कपूर और कियारा आडवाणी के बीच की रमणीय केमिस्ट्री को दर्शाया गया है, जिसने अलग-अलग रिकॉर्ड बनाए हैं और लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। यह गीत निस्संदेह एक अद्भुत प्रेम उपचार है।

2. जुगनू (बादशाह द्वारा निकिता गांधी के साथ)

यह पॉप पार्टी ट्रैक शायद इस साल बादशाह द्वारा निकिता गांधी के साथ प्रस्तुत किया गया सबसे बड़ा एकल गीत है। जुगनू एक और पार्टी नंबर है जो जंगल की आग के रूप में इंटरनेट सनसनी में बदल गया। गाने को दर्शको से बहुत सारी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं। लोगों ने अपने अंतहीन प्यार और समर्थन की बौछार करके इंस्टाग्राम और अन्य वेब-आधारित मीडिया मंचों पर रीलों का निर्माण किया।

3. तेरी पतली कमर (डोनल बिष्ट और कृष्णा कौल पर फिल्माया)

फोटोफिट म्यूजिक के पार्टी ट्रैक “तेरी पतली कमर” में बिग बॉस फेम डोनल बिष्ट और एक्टर कृष्णा कौल, सुनिधि चौहान, समीर खान को हाइलाइट करने वाला एक जोशीला ऊर्जा से भरपूर गाना है। फोटोफिट म्यूजिक और श्री सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित ‘तेरी पतली कमर’  आपको उत्साहित और डांस करने पर मजबूर कर देगा। राजीव जॉन सौसन की अध्यक्षता वाली यह धुन डांस फ्लोर पर धूम मचाने के लिए बहुत उपयुक्त है। फोटोफिट म्यूजिक के निर्माता सुरेश भानुशाली कहते हैं कि गाने की डिलीवरी से पहले उम्मीदें काफी बढ़ गई थीं और इसने सभी अनुमानों को मात दे दी। इस नए साल में, अपने घर पर “तेरी पतली कमर” जरूर अपनी प्लेलिस्ट में रखे और अपने डांस मूव्स से गीत का आनंद ले। 

4. चांद (सम्भावना सेठ और अविनाश द्विवेदी फिलमित)

यह गीत हमेशा के लिए किए गए वादे को पूरा करने वाले रिश्ते की वास्तविक सर्वोत्कृष्टता परोसता है। “चाँद” गीत में संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी पर प्रकाश डाला गया है, जो फोटोफिट म्यूजिक और  सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित खूबसूरत गीत है। राजीव जॉन सौसन की अध्यक्षता वाले इस हार्दिक ट्रैक “चांद” को वरदान सिंह ने आवाज दी है, और सम्भावना और अविनाश की बहुचर्चित जोड़े के बीच केमिस्ट्री को बखूबी दर्शाया है। अमित के शिवा द्वारा निर्देशित इस गाने को प्रशंसकों से भारी प्यार और प्रतिक्रिया मिली है, जबकि इस गाने को फोटोफिट म्यूजिक के चैनल पर लाखों व्यूज मिले हैं।

5. भुला दूंगा – सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने एक प्रसिद्ध अनस्क्रिप्टेड टीवी ड्रामा में दिखाई देने के बाद ऑनलाइन एक महत्वपूर्ण फैन बेस में भाग लिया है। टीम एक संगीत वीडियो ‘भुला दूंगा’ जिसे दर्शन रावल ने गाया था।जब धुन दी गई, तो ट्विटर मूविंग सेगमेंट हैशटैग #सिडनाज़ और #भुलादूंगा से भरा हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। इसे यूट्यूब पर 96M व्यूज मिले हैं।

6. कुसु (नोरा फतेही)

इस गाने में सबकी प्यारी नोरा फतेही शामिल है, गाने में एक दिलचस्प धुन है जो चारों ओर दिलचस्प ऊर्जा का संचार करती है। नोरा फतेही म्यूजिक वीडियो में अपने सिजलिंग मूव्स के साथ सबसे बेहतरीन दिखाई, जिसमें गाने को एक अलग रेखांकित किया। धुन को ज़हरा खान और देव नेगी ने गाया है। यह उनके प्रशंसकों के लिए बस एक ट्रीट है।

निर्देशक, फोटोफिट म्यूजिक, श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, इसलिए जैसे ही हम वर्ष के अंतिम सीजन में पहुंचते हैं, ये गाने 2021 के लिए शौकीन यादों की मधुर दुनिया में टहलने और बहुत अच्छी गुणवत्ता के साथ नए साल में प्रवेश करने के लिए सकारात्मक हैं। जीवंत ऊर्जा जो पूरे साल चलती रहे। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,689FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles