गुजरात में ग्रुप लैंडमार्क वोक्सवैगन डीलर्स ने वर्टस डिलीवरी में बनाया इंडिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स और एशिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स

  • गुजरात में ग्रुप लैंडमार्क वोक्सवैगन के एक दिन में अधिकतम सिंगल मोडल बेचे जाने का बनाया इंडिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स और एशिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स
  • डीलरशिप पर वोक्सवैगन वर्टस की डिलीवरी साल के सबसे लम्बे दिन से शुरू हुई थी
  • पूरे गुजरात में 24 घंटे के दौरान सीडान की डिलीवरी के साथ स्थापित किया गया रिकोर्ड

सूरत (गुजरात): गुजरात में ग्रुप लैंडमार्क की वोक्सवैगन डीलरशिप ने भारत सहित एशिया में रिकोर्ड कायम किया है। कंपनी का नाम एक दिन में एक डीलर द्वारा सर्वाधिक वोक्सवैगन वाहन बेचे जाने के लिए इंडिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स और एशिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स में दर्ज किया गया है। आज यहां हुए एक भव्य समारोह में आईबीआर (इंडिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स) और एबीआर (एशिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स) के अधिकारियों ने ग्रुप लैंडमार्क की निदेशक गरिमा मिश्रा को प्रमाण-पत्र सौंपे। ग्रुप लैंडमार्क की वोक्सवैगन डीलरशिप ने पिछले महीने पूरे भारत में वर्टस की डिलीवरी शुरू की थी। डिलीवरी के पहले दिन 21 जून, 2022 को कंपनी ने पूरे गुजरात में सीडान की 165 इकाइयों की डिलीवरी दी और इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया। भारत में बनी वोक्सवैगन वर्टस सीडान एमक्यूबी ए0 आईएन प्लेटफोर्म पर आधारित है जिसमें 95 प्रतिशत तक स्थानीयता शामिल है।

इस शानदार उपलब्धि पर ग्रुप लैंडमार्क के चेयरमैन और फाउन्डर संजय ठक्कर ने कहा कि, हम इंडिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स और एशिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स में यह सम्मान प्राप्त करने पर रोमांचित हैं। नया रिकोर्ड न केवल ग्रुप लैंडमार्क के विस्तृत नेटवर्क का एक वसीयतनामा है बल्कि ब्रांड के वादों से खुश ग्राहक को यह खुशी वितरित करना निरंतर जारी रखेगा।

यह उपलब्धि उस उच्च मांग को भी प्रदर्शित करती है जो नई वोक्सवैगन सीडान को आरंभ से ही प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि जैसे जैसे हम आगे बढ़ते हैं हमारे ग्राहक निश्चित हो सकते हैं कि ग्रुप लैंडमार्क उनके कार खरीदने की जरूरतों के लिए वन स्टॉप सोल्यूशन बना रहेगा।

ग्रुप लैंडमार्क की प्रबंधक निदेशक गरिमा मिश्रा ने कहा कि, वोक्सवैगन वर्टस के बाजार में हिट होने के प्रति हम पहले से ही निश्चित थे और हमें सीडान के लिए मिली प्रतिक्रियाओं ने यह साबित कर दिया है। ग्रुप लैंडमार्क का नाम इंडिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स और एशिया बुक ऑफ़ रिकोर्ड्स में शामिल होना एक अविश्वसनीय सम्मान है।

4,561 मिमी लम्बी वोक्सवैगन वर्टस देश में प्रीमियम मिडसाइज़ सेगमेंट की सबसे लंबी कार है। सीडान दो टर्बाे चाज्र्ड पेट्रोल इंजन दो विकल्पों 1.5-लीटर टीएसआई ईवीओ इंजन जिसमें एक्टिव सिलेंडर मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी (एसीटी) और एक 1.0-लीटर टीएसआई इंजन के साथ उपलब्ध है।

1.0-लीटर मोटर 115 पीएस (85 किलोवोट) का अधिकतम पावर आउटपुट और 178 एनएम का पीक टॉर्क देता है जबकि 1.5-लीटर मोटर 150 पीएस (110 किलोवोट) का पीक पावर आउटपुट और 250 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। वोक्सवैगन मानक के रूप में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ दोनों इंजन विकल्प प्रदान करता है; अतिरिक्त ट्रांसमिशन विकल्पों में 1.0-लीटर इंजन-संचालित मॉडल के लिए 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर और 1.5-लीटर मोटर द्वारा संचालित मॉडल के लिए 7-स्पीड डीएसजी ट्रांसमिशन विकल्प शामिल हैं।

अधिक जानकारी के लिए विज़िट करे: www.grouplandmark.in

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,507FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles