मिस डायडेम इंडिया और मिसेज इंडिया लिगेसी 2021 का चौथा संस्करण किंगडम ऑफ ड्रीम्स, गुरुग्राम में आयोजित किया गया

सौंदर्य प्रतियोगिता को फिर से परिभाषित करना

गुरुग्राम: मिस डायडेम इंडिया और मिसेज इंडिया लिगेसी 2021 का चौथा संस्करण 18 दिसंबर 2021 को किंगडम ऑफ ड्रीम्स, गुरुग्राम में आयोजित किया गया। हॉस्पिटैलिटी पार्टनर, होटल नेमेसिया ने पूरे आयोजन को सुचारू रूप से चलाने को सुनिश्चित किया। फाइनलिस्ट को पेजेंट कोच मीनल नरूला ने तैयार किया था।

प्रख्यात टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन विकल्प मेहता द्वारा होस्ट किए गए स्टार स्टडेड इवेंट में 25 फाइनलिस्टों ने ताज हासिल करने के उद्देश्य से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। निर्णायक पैनल में प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर एशले रेबेलो और अभिनेत्री युविका चौधरी सहित प्रसिद्ध हस्तियां शामिल थीं। प्रतियोगियों का मूल्यांकन प्रतिभा, रैंप वॉक और प्रश्नोत्तर सहित कई दौरों में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया गया था।

एक रोमांचक शाम के बाद, पूनम महाराणा की ताजपोशी के साथ मिस डायडेम इंडिया की तलाश समाप्त हुई। प्रथम और द्वितीय उपविजेता का खिताब क्रमशः पुनीता भारद्वाज और सायली सावंत को दिया गया।

मिसेज इंडिया लिगेसी का खिताब अलीशा ओहरी ने हासिल किया। प्रथम और द्वितीय उपविजेता क्रमश: डॉ मीना वर्मा और डॉ सोनल महलवार रहीं। विजेताओं को अब प्रमुख अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा।

मिसेज इंडिया लिगेसी 2021 – ब्यूटी विद पर्पस का खिताब हर्षला तंबोली को दिया गया। वह अब एक पंजीकृत गैर सरकारी संगठन, मासिक सत्या का चेहरा होंगी, जिसका उद्देश्य वंचित और ग्रामीण भारतीय समुदायों में महिलाओं को शिक्षित करना और उन्हें उनके जीवन की गुणवत्ता में सुधार के अवसर प्रदान करना है।

डायमंड की संस्थापक और निर्देशक अमीषा चौधरी आगे कहती हैं, “पेजेंट लंबे समय से तुच्छ सौंदर्य प्रस्तुतियों के रूप में जुड़े हुए हैं। हम इसे बदलने के लिए यहां हैं। इस सप्ताह के अंत में फालतू का आयोजन सिर्फ हिमशैल का सिरा था। डायडेम की दिन-प्रतिदिन की गतिविधियाँ मुख्य रूप से हमारे कई सामाजिक कल्याण पर केंद्रित हैं। परियोजनाओं और अब हमारे पास हमारी शानदार प्रतियोगिता रानियां हैं जो हमारे उद्देश्य को आगे बढ़ाने में मदद करेंगी।”

Diadem के पास अपने आगामी सीज़न के लिए बड़ी योजनाएँ हैं और संस्थापक सदस्य अपने उद्यम का और विस्तार करने के इच्छुक हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,442FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles