राष्ट्रीय युवा दिन पर देश की प्रतिभाएं एक मंच पर आकर युवाओं को किया प्रोत्साहित

सूरत : स्वामी विवेकानंदजी की जयंति को लेकर हम राष्ट्रीय युवा दिन के तौर पर मनाते हैं ऐसे में इस बार 12वीं जनवरी को विवेकानंदजी की जयंति पर सूरत के आंगन में भव्य तौर पर राष्ट्रीय युवा दिन मनाने का आयोजन किया गया था। भारत सेवा संवाद संस्थान द्वारा इन्डोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में संघर्ष और मेहनत के द्वारा खुद विभिन्न स्तरपर सफलता प्राप्त कर देश को गौरव दिलाने वाली प्रतिभाओं को एक मंच पर लाकर उनका सम्मान किया गया और उनकी प्रेरणादायी गाथा के द्वारा आज की युवा पीढि को प्रोत्साहित किया गया। इतना ही नहीं किन्तु इस कार्यक्रम में Rising Star की रनर अप और ख्यातनाम गायिका मैथिली ठाकुर और OMG एरियल एक्ट के डान्सर बिवाश सरदार लाईव परफोर्मन्स देकर सब को मंत्रमुग्ध कर दिया जबकि युथ आईकोन शरद विवेक सागर खुद के वक्तव्य से युवाओं में जोश का संचार किया।
भारत सेवा संवाद के संस्थापक श्री अजय चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम में विभिन्न स्तर पर सफलता के शिखर सर करने वाली देश की 12 प्रतिभाओं को नेशनल युथ डे अवार्ड से सम्मानित किया गया। जिसमें बेस्ट सेलिंग ओथोर डॉ. राधाक्रष्नन पिल्लाई, सामाजिक कार्यकर्ता और पद्मश्री सुधा वरघीस, भूतपूर्व इन्डियन आर्मी ओफिसर कर्नल डी.पी.के. पिल्लाई, आईएएस ओफिसर आर्मस्ट्रोंग पामे, वर्ल्ड किक बोक्सिंग चेम्पियन तजामुल इस्लाम, जर्नलिस्ट शिवांगी ठाकुर, मिस टीन ईन्टरनेशनल-2019 आयुषी धोलकिया, यंगेस्ट उद्योग साहसिक तिलक महेता, यंगेस्ट हेडमास्टर बाबर अली, एथीकल हेकर मनन शाह और डोनेट लाईफ के स्थापक और प्रमुख निलेश मांडलेवाला, भारतीय पर्यावरण विद राजेन्द्र सिंह शामिल थे।

यह सभी प्रतिभाओं को हजारो युवाओं के बीच सम्मानित करने के साथ सफलता तक की उनकी संघर्ष गाथा युवाओं समक्ष पेश की गयी। जिससे आज की युवा पीढी भी उनमें से प्रेरणा प्राप्त कर खुद के लिए और देश के लिए कुख विशेष कर सके। कार्यक्रम में प्रवेश निःशुल्क रखा गया था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,424FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles