स्टीलबर्ड द्वारा 2021 में लॉन्च किए गए टॉप 5 हेलमेट

भारतीय राइडर्स के लिए इंटरनेशनल स्तर के हेलमेट पेश किए हैं स्टीलबर्ड ने हेलमेट की बढ़ती मांग से हेलमेट इंडस्ट्री का विस्तार होता है। बढ़ती प्रतिस्पर्धा के अलावा स्टीलबर्ड हमेशा से ही ग्राहकों की पहली पसंद रही है। स्टीलबर्ड ने हेलमेट की एक विस्तृत और बड़ी रेंज का उत्पादन किया है कि हर कोई अपने स्आइल के अनुरूप कुछ पा सकता है। जैसे कि साल 2021 खत्म हो रहा है, आइए नजर डालते हैं एशिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड द्वारा साल 2021 में लॉन्च किए गए टॉप 5 हेल्मेट्स पर।

  1. स्टीलबर्ड बलोअर हेलमेट्सः ड्यूअल सर्टीफिकेशन- ईसीई 22.05 और आईएसः4151

ए. स्टीलबर्ड पीओडी हेलमेट

स्टीलबर्ड का न्यू ब्लोअर पीओडी ओपन-फेस हेलमेट, एक रेट्रो-स्टाइल की पेशकश और ये एक विंटेज फ्लेयर है। विशेष रूप से राइडर्स के लिए डिज़ाइन किया गया, यह हेलमेट वजन में बेहद हल्का और मजबूत है। यह पीओडी प्रीमियम सेगमेंट में स्थित है और बेल, एजीवी और एक्सर की पेशकशों से मुकाबला करता है। बलोअर पीओडी की कीमत एमआरपी 9,079 रुपये से शुरू है और एमआरपी रु. 9379 तक जाती है। हेलमेट एक्सएस (एक्स्ट्रा स्मॉल) से लेकर लार्ज साइज तक 6 रंगों और साइज में उपलब्ध हैं।

बी. स्टीलबर्ड ब्रैट हेलमेट

स्टीलबर्ड ब्रैट हेलमेट इंजीनियरिंग-ग्रेड वर्जिन प्लास्टिक से बना है; हेलमेट बेहतर सुरक्षा के लिए हाई-इम्पैक्ट वाले थर्मोप्लास्टिक शेल का उपयोग करता है। हेलमेट का भीतरी कपड़ा गर्मियों में और लंबी सवारी के दौरान भी सवार को तरोताजा रखता है। नया हेलमेट एक क्विक-रिलीज़ बकल मैकेनिज्म भी प्रदान करता है। ब्रैट हेलमेट यूरोपीय और भारतीय दोनों सुरक्षा मानकों को पूरा करता है, और ईसीई 22.05 और आईएस 4151ः2015 प्रमाणन के साथ आता है। एमआरपी पर कीमत रु. 5,149 है। ये हेलमेट अलग-अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध है जैसे व्हाइट के साथ ब्लैक, इंडिगो-ब्लू विद ब्लैक, ग्रे विद ब्लैक, ब्लैक विद व्हाइट, ब्लैक विद येलो, ब्लैक विद टाइटेनियम और ब्लैकविथ रेड और ये एक्सएक्सएस से एक्सएल साइज में उपलब्ध है।

सी. स्टीलबर्ड रियल हेलमेट

स्टीलबर्ड का रियल हेलमेट एक इनर सनशील्ड के साथ आता है और इसमें बेहतर सुरक्षा के लिए एक हाई-इम्पैक्ट वाले थर्मोप्लास्टिक शेल का उपयोग करता है, इसमें उच्चतम स्तर के आराम और सुविधा के लिए नरम मैटेरियल के कपड़े से बने बदली जाने योग्य अंदरूनी भाग हैं। इसमें क्विक-रिलीज़ चिन स्ट्रैप बकल भी है। यह यूरोपीय और भारतीय दोनों सुरक्षा मानकों को पूरा करता है, और ईसीई 22.05 और आईएस 4151ः2015 प्रमाणन के साथ आता है। एमआरपी पर कीमत रु. 6,629 है। ये हेलमेट विभिन्न रंग विकल्पों और एक्सएक्सएस से लेकर एक्सएल साइज में उपलब्ध है।

डी. स्टीलबर्ड पायलट हेलमेट

स्टीलबर्ड का पायलट हेलमेट एक प्रभावी इनर सनशील्ड के साथ आता है। हेलमेट यूरोपीय और भारतीय दोनों सुरक्षा मानकों को पूरा करता है, और ईसीई 22.05 और आईएस 4151ः2015 सर्टीफिकेशन के साथ आता है। एमआरपी पर कीमत रु. 8,099 है और ये हेलमेट विभिन्न रंग विकल्पों और एक्सएस से लेकर एक्सएल साइज में उपलब्ध है।

  1. स्टीलबर्ड एसए-5 डीओटी रेसिंग स्पिरिट हेलमेटः ड्यूअल सर्टीफिकेशन डीओटी और बीआईएस

स्टीलबर्ड एसए-5 डीओटी हेलमेट को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर सकता है और ये कई फीचर्स से भरा हुआ है और इसके साथ ड्यूअल सर्टीफिकेशन भी है। वे डीओटी और बीआईएस प्रमाणित हैं और क्रमशः एफएमवीएसएस संख्या 218 और आईएस 4151ः2015 मानदंडों के अनुरूप हैं। एडवांस्ड एलीमेंट्स और सुविधाजनक फीचर्स के अच्छे तालमेल के साथ, इन हेलमेटों को लंबी सवारी के लिए आदर्श होने का दावा किया जाता है। इनकी कीमत एमआरपी 4,199 रुपये है और ये विभिन्न रंगों के विकल्पों और एम से एक्सएल आकारों में उपलब्ध हैं।

  1. स्टीलबर्ड एसए-2 हेलमेट

स्टीलबर्ड ने एसए-2 हेलमेट लॉन्च किया है जो आराम और हाइजीन एलीमेंट्स से युक्त है। एक एडवांस्ड एयरफ्लो वेंटिलेशन सिस्टम के लिए धोने योग्य इंटीरियर पैडिंग और चीक पैड्स और कई सारे एयर वेंट जो लंबे समय तक कई घंटों की राइडिंग के दौरान आरामदायक सवारी सुनिश्चित करते हैं। नए मॉडल की एमआरपी 3,849 रुपये है और ये कई रंग विकल्पों में आता है और एम से एक्सएल आकार में उपलब्ध है।

  1. स्टीलबर्ड एसबी-40 विंटेज

स्टीलबर्ड एसबी-40 विंटेज हेलमेट विशेष रूप से क्रूजर बाइक सवारों के लिए बनाया गया है। स्टाइलिश इंटीरियर और विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया लोगो इसे अपने सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ बनाता है। इस हेलमेट को 2,139 रुपये के एमआरपी पर जारी किया गया है। ये हेलमेट कई रंग विकल्पों में आता है और एम से एक्सएल आकार में उपलब्ध है।

  1. स्टीलबर्डकुक्का के-2

स्टीलबर्ड ने उन्नत तत्वों और आराम प्रदान करने वाले कई कारकों को मिलाकर कुक्का के-2 हेलमेट लॉन्च किया है। ये हेलमेट लंबी सवारी के लिए आदर्श हैं। मॉडल के अन्य मुख्य आकर्षण एक्सटेंडेंड चीक पैड्स और मैटल बकल्स के लिए कवर हैं। मॉडल की कीमत एमआरपी 1,999 रुपये है। ये हेलमेट रेंज कई रंग विकल्पों में आता है और एम से एक्सएल आकार तक में उपलब्ध है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,684FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles