उर्वशी रौतेला ने अलेक्जेंड्रे वाउथियर में 3 लाख रुपये की शिमरी गोल्ड ड्रेस पहनी थी जो उड़ा देगा आपके होश

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार, जिसके 44.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़कर बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त किया है, उनके सभी प्रशंसक उनके आश्चर्यजनक रूप और उनकी अद्भुत सुंदरता पर घायल है।  अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है और अपने सभी प्रशंसकों को अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरों और आकर्षक डांस मूव्स से कातिल करना जानती है।

उर्वशी, जिन्होंने हाल ही में मिस यूनिवर्स को जज करने के लिए इज़राइल का दौरा किया था, ने भारत को हर तरह से गौरवान्वित किया है, इस सबसे कम उम्र की सुंदरता ने भारत को हमेशा गौरवान्वित करना सुनिश्चित किया है। इसके अलावा यह प्रतिभाशाली दिवा एक फैशनिस्टा भी है और जिस तरह से वह अपने पहनावे को आसानी से कैरी करती है वह हमेशा हमारी फैशन प्रेरणा बन जाती है। अभिनेत्री अपने आकर्षक लुक के साथ सुर्खियों में आने में कभी असफल नहीं होती है और उनके महंगे अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर आउटफिट हमेशा हमारे लिए आँखे खोल देने वाले होते है। और हमेशा की तरह अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने लुक्स से हमारा दिल जीत लिया है  

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें अपलोड की, उर्वशी वास्तव में बहुत आकर्षक लग रही हैं, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर अलेक्जेंड्रे वाउथियर से एक गोल्डन मिनी शिमर ड्रेस चुनी है। उर्वशी ने आसानी से पहना यह डिजाइनर पहनावा रु 3 लाख की पोशाक जिसमें एक बेल्ट के साथ एक सुनहरी परत पैटर्न था। उर्वशी ने अपने पहनावे को पूरा करने के लिए अपने आउटफिट को बेबी पिंक बैरेट पहना था। अभिनेत्री ने अपनी कातिलाना आँखों से हमारे दिलों को कत्ल कर दिया, क्योंकि उनकी आँखों में काजल के साथ-साथ ग्लैम जोड़ने के लिए उनकी आँखों में डार्क आई शैडो का एकदम सही मिश्रण था। न्यूड शेड की लिप ग्लॉस लिपस्टिक के साथ परफेक्ट ब्लश और कॉन्टोर के साथ ग्लैमर का टच जोड़ा। उनके बालों ने उनके पूरे लुक को झकझोर कर रख दिया और उनके लुक को किसी देवी से कम नहीं बना दिया। एक्सेसरीज की बात करें तो एक्ट्रेस गोल्डन और डायमंड फिंगर रिंग्स के साथ-साथ बीडेड इयररिंग्स चुनती हैं जो कि अस्वीकार्य हैं।    

निश्चित रूप से उसका लुक कुछ ऐसा है जिसे हम इस क्रिसमस पर सांता से पूछना चाहते हैं जो हमारे साल को हमेशा चमकदार और संजोने में सक्षम बनाएगा।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,690FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles