ब्लैक मिनी बॉडीकॉन ड्रेस में अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी लग रही है बहुत ही खूबसूरत

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ब्लैक आउटफिट्स को परफेक्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जॉर्जिया एंड्रियानी एक पूर्ण दिवा की तरह दिखती है क्योंकि वह खुद को इतनी कुशलता से ऊपर ले जाती है। यह खूबसूरत अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है और हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी दिल दहला देने वाली तस्वीरें साझा करती है, खासकर जब उनका चुनाव काले रंग में होता हैं। यह कोई रहस्य नहीं है कि जॉर्जिया एंड्रियानी सुपरकूल-स्टाइल स्टेटमेंट बनाती है। अभिनेत्री का सोशल मीडिया आश्चर्यजनक तस्वीरों से भरा हुआ है और यहां उनकी हाल की कुछ तस्वीरें हैं, जिन्होंने हमें उनकी सुंदरता और लालित्य पर पूरी तरह से गदगद कर दिया है, हम अभिनेत्री को सिर्फ एक आदर्श नहीं कर सकते !  

जॉर्जिया ने एक ब्लैक स्लिप बॉडीकॉन मिनी ड्रेस का विकल्प चुना, जिसमें ड्रेस के तारों पर एक सुनहरी चेन जुड़ी हुई थी, पहनावा बहुत सरल था लेकिन यह दिवा पर बहुत ही खूबसूरत लग रही थी क्योंकि यह उनके पूरी तरह से टोंड शरीर को दिखाते हुए उसके हॉट कर्व्स को दिखा रहा था; अभिनेत्री ने टोज़ फॉक्स लेदर स्टिलेट्टो का विकल्प चुना, जिसने उनके काले पहनावे में एक आदर्श खिंचाव जोड़ा, उनके बालों को कम से कम मेकअप के साथ सीधा खुला रखा और पलकों पर हल्के शिमर टोन के साथ लाल रंग के टोन के न्यूनतम लिप शेड के साथ। जॉर्जिया  ने अपने लुक को ब्रेसलेट और छोटे हैंगिंग इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया, वास्तव में उनका लुक हमारी आंखों के लिए उतना ही शानदार था जितना कि उनके पोज़ बहुत लुभावने।    

हम निस्संदेह कह सकते हैं कि जॉर्जिया उन मनभावन वीडियो के साथ हर लुक को ग्रेस करना जानती है और अपने सभी प्रशंसकों को इस पर गदगद कर देती है।    

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी को आखिरी बार शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बादशाह के साथ “लिटिल स्टार” गाने में देखा गया था, अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े के साथ “वेलकम टू बजरंगपुर” में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री का एक संगीत वीडियो भी आ रहा है, विवरण जल्द ही सामने आएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,442FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles