सूरत के जगदीश इटालिया और एक गुजराती भजन हरी तु का अफलातून रीमेक पॉप स्कोप म्यूजिक मचाएगा धूम

सूरत, गुजरात: लोगों द्वारा हमेशा गाए जाने वाले और सुनाए जाने वाले पारंपारिक गुजराती लोकगीत भजनों को आकर्षक और अत्याधुनिक तरीके से रीमेक करके युवाओं के विशाल वर्ग में गुजराती लोकसंगीत प्रचलित करने में वर्तमान में अहम योगदान दे रहे सूरत के जगदीश इटालिया और एक गुजराती भजन हरी तु का अफलातून रीमेक पॉप स्कोप म्यूजिक के साथ लेकर आ रहे हैं।

दरअसल गुजराती संगीत में अहम योगदान देनेवाले प्रफुल्ल दवे द्वारा गाए गए और गुजरात में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया  में फैले गुजराती समाज के लोगों के कंठ से गाया जाने वाला हरी तु की जगदीश इटालिया द्वारा हो रही रीमेक  एक बार फिर बुजुर्ग गुज्जू को आकर्षित करेगा यह इसके प्रोमो से लग रहा है।

लॉकडाउन के समय जब यातयात की परवाह किए बिना परिवार समेत पैदल वतन जाने के लिए निकले श्रमजीवी परिवारों को वतन पहुंचने में आई दिक्कतों का जगदीश इटालिया  ने “हरि तू” को संगीत के साथ फिल्माने का एक शानदार प्रयास किया है।

लगातार जगदीश इटालिया को साथ देनेवाले अजीत इटालिया ने इस वीडियो के कॉन्सेप्ट की कल्पना की है। हार्दिक टेलर एक बार फिर गुजराती संगीत में कुछ नया पेश कर करने के साथ

“हरि तू” में कर्णप्रिय संगीत का सर्जन किया है।

जगदीश इटालिया द्वारा गाया गया आंख का अफीनी  वीडियो गीत जिसे 80 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, वालम आवो को गुजरातियों ने 20 लाख से अधिक बार देखा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,511FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles