४५ मिलियन सेलिब्रेशन और क्रिकेट पर फैन के ट्रोल करने पर उर्वशी रौतेला ने दिया यह सरकास्टिक जवाब

उर्वशी रौतेला जो कि बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं, उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण उद्योग में अपना मार्ग प्रशस्त किया है। उर्वशी उन व्यक्तित्वों में से एक हैं जिन्होंने अपनी उपलब्धियों और महान कार्यों से भारत को गौरवान्वित किया है। अपने लुभावने लुक और असाधारण अपील के साथ, इस अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री ने हमेशा अपने सभी प्रेमियों को आकर्षित किया है। कुछ बॉलीवुड डीवाज़ ने साबित कर दिया है कि उन्हें अपने लिए एक जगह बनाने के लिए किसी बैंक सपोर्ट की जरूरत नहीं है। उनका टैलेंट और पर्सनैलिटी इंडस्ट्री में उनकी काबिलियत दिखाने के लिए काफी है। हमारी इंडस्ट्री का ऐसा ही एक नाम है उर्वशी रौतेला। वह बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने न केवल राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को गौरवान्वित किया है।

उर्वशी को उनकी बुद्धि और विचित्र पक्ष के लिए भी जाना जाता है और उन्होंने एक बार फिर दिखाया कि वह एक बुद्धिमान रानी हैं। उनके एक पोस्ट में एक नेटिजन ने उन्हें ऋषभ पंत के शतक को लेकर ट्रोल किया। उस व्यक्ति ने टिप्पणी की “पंत का 100 देखा की नहीं कल”। टिप्पणी का जवाब देते हुए उर्वशी ने व्यंग्यात्मक मोड़ लिया और लिखा, “ओह यू मीन पैंट (पैंट इमोजी का उपयोग करते हुए)। हां मैंने इसे देखा है क्योंकि हर कोई इसे पहनता है। साथ ही, 100 रुपये मैंने इसके अंदर देखे हैं”। उर्वशी निश्चित रूप से ट्रोलर्स को पटकनी देने और उन पर पूरी तरह से पलटवार करने का अपना तरीका जानती हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि उर्वशी को क्रिकेटर ऋषभ पंत से उनकी दोस्ती के कारण पहले के दिनों में जोड़ा गया है

हाल ही में अभिनेत्री ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की क्योंकि उनके इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए। उन्होंने एक खतरनाक स्टंट कर इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाया। वह काफी ऊंचाई से एक कांच की स्लाइड से फिसलती हुई नजर आईं और इसकी सबसे अच्छी बात यह रही कि इस दौरान वह कभी भी डरी या घबराई हुई नहीं दिखाई दीं।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे कम उम्र की जजों में से एक थीं क्योंकि उन्हें आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी रौतेला सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म “द लीजेंड” के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी। अभिनेत्री ने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्मों का अनुबंध भी किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,505FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles