Ezek ने वैश्विक ब्लॉकचेन बाजार में अपनी जगह बनाने के लिए जे के ट्रेंडी ब्रांड Phanta Bear NFT को लॉन्च किया

2021 में, मशहूर हस्तियों और NFT का सहयोग वास्तव में वैश्विक मनोरंजन उद्योग में अधिक से अधिक होता जा रहा है, जैसा कि Mandopop King Jay, जिन्होंने Sotheby की नीलामी में कुल 846 million USD (109 million USD) जुटाने में मदद की, ने हाल ही में एक चाल चली! 31 दिसंबर को, Jay ने कहा कि उन्हें “first special NFT gift” मिला है।

Ed Ow(HTC औरFullDiveकेलिए NFT और Crypto Technology केअग्रणी) और निर्माता Johnson Chiangके साथ Will Liu और Mark Gद्वारा स्थापित Ezek platformभी 1 जनवरी 2022 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Phanta Bear NFT के लॉन्च की घोषणा करेगा।  वैश्विक रिलीज केवल 10,000 units तक सीमित है!

समाचार ने तुरंत वैश्विक blockchain अर्थव्यवस्था को झकझोर दिया, जापानी और कोरियाई blockchain मीडिया सभी ने Asian King of Fashion द्वारा NFT के रिलीज पर रिपोर्टिंग की!

Ezek launches Jay's trendy brand Phanta Bear NFT to make its way into the global blockchain market

Ezek platform भी वर्तमान में वर्चुअल कॉन्सर्ट की तैयारी में है, NFT के मालिक जिन्होंने Ezek platform की योजना बनाई है, वे Ezek Club के सदस्य बन जाएंगे और VR/XR वर्चुअल कॉन्सर्ट तक पहुंचने के लिए अपने NFT tickets का उपयोग करने में सक्षम होंगे, जो इसके साथ बने हैं नवीनतम प्रौद्योगिकी, और भविष्य में संबंधित आभासी गुण। 

Ezek club को Discord पर लॉन्च किया गया था और केवल पांच दिनों में 30,000 से अधिक प्रतिभागियों तक पहुंच गया था! यह गतिविधि न केवल Jay के करिश्मे का एक वसीयतनामा है, बल्कि Ezek club की परिचालन अवधारणा के लिए समुदाय के समर्थन के लिए भी है।

Contact: Johnson Chiang

Ezek e-mail: [email protected]

Official site: https://www.phantacico.com/

Ezek official site: https://ezek.io

Twitter:https://twitter.com/EZEKCLUB

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,511FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles