रेडमी नोट 8 प्रो में मिल रहा लेटेस्ट एमआईयूआई 12 अपडेट

Latest MIUI 12 update in Redmi Note 8 Pro

नई दिल्ली । अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन रेडमी नोट 8 प्रो के लिए भारत में शियोमी ने एमआईयूआई 12 अपडेट का स्टेबल वर्जन रोलआउट कर दिया है। 641एमबी की साइज वाला यह अपडेट बिल्ड नंबर वर्जन 12.0.1.0क्यूजीजीआईएनएक्सएम से डिवाइसेज तक पहुंच रहा है। कंपनी ने इस अपडेट के रोल आउट किए जाने की जानकारी अपने एमआईयूआई इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल से दी। कंपनी ने इस अपडेट का जो ऑफिशल चेंजलॉग जारी किया है उसके मुताबिक अपडेट में रिफ्रेश लुक वाला बिल्कुल नया फिजिकली बेस्ड ऐनिमेशन इंजन दिया जा रहा है।
अपडेट में खास डाइनैमिक विंडो टेक्नॉलजी दी जा रही है जो स्क्रीन के बीच की स्विचिंग को काफी शानदार बना देती है। इसके अलावा नया एमआईयूआई 12 में नया सिस्टम विजुअल दिया गया है जो हर तरह के कॉन्टेंट और लैंग्वेज को सपॉर्ट करता है। अपडेट में मिलने वाले दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें नया कंट्रोल सेंटर, ऐप्स के लिए ग्रैन्युलर परमिशन मैनेजमेंट, नए सेटिंग्स ऐप और डार्क मोड 2.0 के साथ और भी बहुत कुछ ऑफर किया जा रहा है। अपडेट को डाउनलोड करने के लिए फोन के सेटिंग्स ऑप्शन में जाना होगा। यहां दिए गए अबाउट फोन ऑप्शन के अंदर दिए गए सिस्टम अपडेट ऑप्शन पर टैप करें। इसके बाद आपको डाउनलोड का ऑप्शन दिख जाएगा।

ड्यूल नैनो सिम सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में फटॉग्रफी के लिए क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-मैक्रो सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 29 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट भी मिलता है। बैटरी की बात करें तो फोन में 4500एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन में 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो 19.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। 8जीबी तक के रैम के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो जी90टी एसओसी प्रोसेसर लगा है।

 

ये भी पढ़े : व्हाट्सएप प्रतिद्वंद्वी टेलीग्राम ने जोड़ा वीडियो कॉल सपोर्ट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,684FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles