टेक्नो ने नया पावर प्ले एंटरटेनमेंट डिवाइस, स्पार्क पावर 2 एयर लॉन्च किया

 TECNO launches SPARK Power 2 Air: The new Power Play Entertainment device

        स्‍पार्क पावर 2 एयरकी कीमत 8,499 रुपये है। इसमें 9 हजार रुपये से कम कीमत वर्ग के अंदर 6000 एमएएच की बैटरी,13 एमपी का क्‍वाड कैमरा और 7 डॉट नॉच डिस्‍प्‍ले जैसी कई सेगमेंट-फर्स्‍ट खूबियां हैं

        स्पार्क पावर 2  एयर फ्लिपकार्ट (https://rb.gy/fhrgcn)पर बिक्री के लिए 20 सितंबर 2020 से उपलब्ध है

 

नई दिल्ली :  ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्‍नो ने स्पार्क 6 एयर और स्पार्क गो 2020 को मिले जबर्दस्त रेस्पांस से उत्साहित होकर,नए फीचर्स से लैस शानदार स्मार्ट फोन स्पार्क पावर 2 एयर लॉन्च किया है। इस लॉन्चिंग से एक और फ्यूचर रेडी डिवाइस को मार्केट में लाकर कंपनी ने अपना पुराना जादू फिर से जगाने के जज्बे को बरकरार रखा है। यह नया स्मार्टफोन बेहद समझदार आधुनिक तकनीक में भरोसा रखने वाले उन नौजवानों के लिए लॉन्च किया गया है, जिनके लिए मोबाइल उनकी सभी रोजमर्रा की जरूरतें पूरी करने और मनोरंजन के लिए प्राइमरी स्क्रीन बन गई है।स्पार्क पावर 2 एयर दो रंगों, आइस जेडिएट और कॉस्मिक शाइन में उपलब्ध होगा और इसकी बिक्री 8499 रुपये की कीमत पर फ्लिपकार्ट पर 20 सितंबर से दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

टेक्‍नो को कम कीमत में ज्यादा बेहतरीन फीचर्स वाले प्रीमियम स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। इन जबर्दस्त फीचर्स वाले स्मार्टफोन की कीमत बेहद आकर्षक है, जो सभी के मन को मोहित कर लेती है। ब्रैंड के मुख्‍य डीएनए स्पार्क पावर 2 एयर स्मार्टफोन की तर्ज पर लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में श्रेणी को पारिभाषित करते हुए कई शानदार फीचर्स पहली बार दिए गए हैं। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) से लैस पावर चार्जिंग और सुरक्षित रूप से फोन को चार्ज करने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 7 इंच का बड़ा डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस 13 एमपी क्वॉड कैमरा दिया गया है। फोन में अपनी कैटेगरी और क्लास को पारिभाषित करते हुए स्टीरियो साउंड के साथ ड्यूल स्पीकर दिए गए हैं। फोन में दिए गए यह सभी फीचर्स मिलकर नौजवानों को थियेटर का बेहतरीन एक्सपीरियंस लेने में सक्षम बनाएंगे। इसमें उनको बैटरी के जल्द खत्म होने की कोई चिंता नहीं रहेगी और वह बिना किसी रुकावट के अपना नॉनस्टॉप एंटरटेनमेंट कर पाएंगे।

 

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने लॉन्‍च के अवसर पर कहा, मौजूदा दौर में लोग अपने स्मार्टफोन में ज्यादा सुविधाएं चाहने लगे हैं। लॉकडाउन के बाद मोबाइल फोन के औसत इस्तेमाल में काफी बढ़ोतरी हुई है। आज स्मार्टफोन सभी तरह के कार्य करने, कोई भी जानकारी लेने और मनोरंजन के उद्देश्यों को पूरा करने के लिए शानदार डिवाइस बन गए हैं। यह डिवाइसएसपिेरेशनल भारत के उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जिनके लिए अफोर्डेबिलिटी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। वह अलग-अलग डिवाइस को खरीदना पैसे की बर्बादी समझते हैं। उपभोक्ताओं पर केंद्रित हमारे नजरिए और 10 हजार रुपये से कम कीमत के मोबाइल फोन के सेगमेंट में टेक्‍नो की शानदार पोजीशन ने हमें लोगों की बदलती जरूरतों के अनुसार अपने प्रॉडक्ट्स को ढालने में सक्षम बनाया है। वक्त के आगे सोचने के विजन को ध्यान में रखते हुए टेक्‍नो स्पार्क पावर 2 एयर को ऐसा प्रमुख डिवाइस बनाया गया है, जो लोगों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने और अलग-अलग मोबाइल फोन पर उनकी निर्भरता को कम कर सकता है। इसी के साथ मोबाइल का बेहतरीन डिस्प्ले, लंबी बैटरी लाइफ और शानदार कैमरा इसे एसपिेरेशनल भारत के नौजवानों के लिए परफेक्ट एंटरटेनमेंट पावरहाउस बनाते हैं।

स्पार्क पावर 2 एयर की प्रमुख विशेषताएं:

·         जंबो बैटरी 

स्पार्क पावर 2 एयर जंबो 6000 एमएएच की बैटरी से लैस है, जो 4 दिन तक चल सकती है। यह यूजर्स को 560 घंटे का स्टैंडबाई टाइम भी मुहैया कराती है। इसमें 38 घंटे का कॉलिंग टाइम मिलता है। 20 घंटे तक इंटरनेट और वाई-फाई चलाया जा सकता है। इसमें 151 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक के अलावा 13 घंटे का गेम प्लेइंग टाइम और 15 घंटे का विडियो प्लेबैक टाइम मिलता है।

 

·         सिनेमा देखने के अनुभव के लिए विशाल डिस्प्ले

स्मार्टफोन 720 x 1640 रिजोल्यूशन के साथ 7 इंच के एचडी डिस्प्ले और आईपीएस एलसीडी टाइप डिस्प्ले से लैस है, जो यूजर्स को सिनेमा देखने का परफेक्ट और शानदार अनुभव प्रदान करता है। 90.6 फीसदी के बॉडी स्क्रीन रेशियो, 20.5:9के आस्पेक्ट रेशियो और 480 निट्स की चमक के साथ इस मोबाइल की स्क्रीन पर फिल्म देखते हुए यूजर्स फिल्म में पूरी तरह डूबकर उसका आनंद उठाता है।

 

·         स्मार्टफोन के एआई क्वॉड रियर कैमरे से फोटोग्राफी के बेमिसाल अनुभव का अहसास

 

स्पार्क पावर 2 एयर में एआई क्‍वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 एमपी का प्राइमरी कैमरा, एफ 1.8 अपर्चर, 8 गुना डिजिटल जूम, 2 एमपी बोकेह, माइक्रो और एआई लेंस यूजर्स को मिलते हैं। इस स्मार्टफोन में क्‍वॉड फ्लैश के फीचर से आप कम रोशनी में भी अच्छी फोटोग्राफी कर सकते हैं। ऑटो सीन डिटेक्शन मोड, बोकेह मोड, एआई एचडीआर मोड, एआई स्टिकर्स और मैक्रो फोटोग्राफी यूजर्स को स्मार्टफोन से फोटोग्राफी का जबर्दस्त क्रिएटिव अहसास दिलाते हैं। इस स्मार्टफोन में परफेक्ट ढंग से सेल्फी लेने के लिए ड्यूल फ्रंट प्लैश के साथ 8एमपी का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) से लैस सेल्फी कैमरा दिया गया है।

 

·         स्टीरियो साउंड के साथ ड्यूल स्पीकर

डिरैक एचडी साउंड से लैस ड्यूल स्पीकर के साथ स्टीरियो साउंड इफेक्ट से लैस है। यह फीचर आवाज के उतार-चढ़ाव को उचित ढंग से माप कर और हाई क्वॉलिटी साउंड को मधुर और कर्णप्रिय बनाकर यूजर्स के कानों तक पहुंचाता है। यह स्टीरियो साउंड इफेक्ट आपके ऑडियो सुनने के अनुभव को निखारता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मोबाइल स्पीकर से म्यूजिक सुन रहे हैं या ईयरफोन से।

 

·         सख्त और कड़ी सुरक्षा

स्मार्टफोन फेस अनलॉक 2.0 और स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होने केकारण यूजर्स के डेटा और प्राइवेसी की सुरक्षा करता है।फेस अनलॉक 2.0 क्लोज्ड आई प्रोटेक्शन और स्क्रीन फिल इन लाइट को सक्षम बनाता है। स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर से कोई भी यूजर्स कॉल रिसीव कर सकता है, कॉल की रेकॉर्डिंग कर सकता है, फोटो ले सकता है और अलार्म को बंद कर सकता है।

 

·         फास्ट प्रोसेसर

स्पार्क पावर 2 एयर एचआईओएस (Hios) 6.1 एंड्रॉयड 10 पर चलता है। यह क्‍वॉड कोर ए22 प्रोसेसर 2.0 गीगाहर्ट्ज पर संचालित होता है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,511FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles