टोयोटा ने अर्बन क्रूजर को मिले जोरदार रेस्पांस के जवाब में अनूठे ‘रेसपेक्ट पैकेज’ की घोषणा की

अर्बन क्रूजर की बुकिंग कराने वालों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया

सुरत: टोयोटा अर्बन क्रूजर के लिए बुकिंग की शुरुआत को ग्राहकों से मिली जोरदार प्रतिक्रिया के जवाब में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने एक रेस्पेक्ट पैकेज की घोषणा की है। यह जल्दी ही पेश की जाने वाली टोयोटा अर्बन क्रूजर के लिए पहले बुकिंग कराने वाले ग्राहकों के लिए जल्दी कदम उठाने का फायदा होगा। आने वाली अर्बन क्रूजर के संपूर्ण थीम के साथ तालमेल वाला रेस्पेक्ट पैकेज टोयोटा के कस्टमर फर्स्ट दर्शन के क्रम में है और इसकी शुरुआत ब्रांड के प्रति ग्राहकों ने जो विश्वास और भरोसा दिखा है उसी का ख्याल रखते हुए की गई है।

टोयोटा के उत्पादों में अपना विश्वास दिखाने और अर्बन क्रूजर के आधिकारिक लांच (गाड़ी को देखने या कीमत जानने) से पहले बुक कराने वाले ग्राहकों के प्रति एक विशेष सद्भावना के रूप में दो साल तक के लिए एक बिना लागत वाली मेनटेनेंस पेशकश की जा रही है जो समय-समय पर उपलब्द कराई जाएगी।* इतने वर्षों तक ग्राहकों ने ब्रांड टोयोटा में अपने विश्वास जताया है और आभार जताने के इस प्रोग्राम का लक्ष्य ब्रांड में उनके भरोसे का सम्मान करना है।

कस्टमर एप्रीसिएशन पैकेज की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए श्री नवीन सोनी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड सर्विस टीकेएम ने कहा, अर्बन क्रूजर के लिए बुकिंग शुरू होने पर देश भर में मिली प्रतिक्रिया से हम सही अर्थों में बेहद प्रभावित हुए हैं। रेसपेक्ट पैकेजअपने ग्राहकों के प्रति अपना आभार जताने और टोयोटा परिवार में उनका स्वागत करने का हमारा तरीका है। ग्राहकों का विश्वास और ब्रांड के प्रति उनकी निष्ठा हमें उनके लिए समय पर अर्बन क्रूजर पेश करने के लिए प्रेरित करती है। पूरी तरह नया टोयोटा अर्बन क्रूजर ग्राहकों का परिचय टोयोटा के एसयूवी डिजाइन और बिक्री के बाद की विश्व स्तर की सेवा से करवाता है। अर्बन क्रूजर को इस बार त्यौहारों के मौसम में जनता के लिए पेश किया जाएगा। इस मौके पर एक आयोजन होगा और तभी इसकी कीमत, रूपांतरों और डिलीवरी शिड्यूल की घोषणा होगी।

अर्बन क्रूजर में नया के-सीरिज का 1.5 लीटर, चार सिलेंडर का पेट्रोल इंजन है जो मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन (एटी) के विकल्पों में उपलब्ध होगा तथा उत्कृष्ट ईंधन कुशलता होगी। एटी के सभी रूपांतरों में उन्नत लिथियम आयन बैट्री और एक एकीकृत स्टार्ट जेनरेटर होगा। बाहरी हिस्से में अलग दिखने वाला डायनैमिक बोल्ड ग्रिल होगा और इसके साथ एक बोल्ड समलंबाकार फॉग लैम्प डिजाइन है तथा डुअल फंक्शन डुअल एलईडी डीआरएल सह इंडीकेटर के साथ चैम्बर एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प है। ग्राहकों के पास 16-ईंच डायमंड कट अलॉयव्हील्स और डुअल टोन के जीवंत रंगों में से चुनाव का एक आकर्षक विकल्प रहेगा। इनमें एक अनूठा भूरा रंग भी है।  

ग्राहकों को त्यौहारों के इस मौसम में कार खरीदने की योजना बनाने में सहायता करने के लिए टीकेएम ने अर्बन क्रूजर की बुकिंग 11,000 रुपए का मामूली राशि से शुरू की है और यह ऑनलाइन ऑर्डर अथवा डीलरशिप के जरिए किया जा सकता है। अतिरिक्त विवरण के लिए ग्राहक www.toyotabharat.com पर लॉग ऑन कर सकते हैं।

 

*नियमों और शर्तों के तहत: निशुल्क मेनटेनेंस 2 साल या 20,000 किलोमीट तक, जो पहले पूरा हो जाए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,747FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles