उर्वशी रौतेला ने अलंकृत किया यह ६ लाख के क्रिश्चियन डाइओर में, कहा यह साल मेरे लिए बहुत ही पर्सनल है

उर्वशी रौतेला, बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार, जिनकी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं, उन्होंने हर दिन कड़ी मेहनत और खुद को सफलता के लिए समर्पित करके विदेशों और बॉलीवुड दोनों में अपना करियर स्थापित किया है। अपने लुभावने लुक और असाधारण अपील के साथ, इस अंतरराष्ट्रीय बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की अभिनेत्री ने हमेशा अपने सभी प्रेमियों को आकर्षित किया है। उर्वशी वास्तव में एक ट्रेंडसेटर है और वह एक पूर्ण फैशनिस्टा है। अभिनेत्री जानती है कि हर हिस्से को उस ग्रेस और स्टाइल से कैसे ग्रेस करना है, चाहे वह सिंपल लुक हो या लविश लुक, एक्ट्रेस किसी से कम नहीं लगती।

उर्वशी, जो इस समय श्रीलंका में हैं, उन्होंने एक बार फिर अपनी एक आश्चर्यजनक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह एक क्रिश्चियन डाइओर हैंडबैग और हैट में अपनी देखभाल करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर खुद की तस्वीरें साझा की , जहां वह वर्साचे ब्रांड की टी-शर्ट और डायर बकेट हैट पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये है और साथ ही अपने नए क्रिश्चियन डियो टोटे को फ्लॉन्ट कर रही हैं। बैग जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपये है। अभिनेत्री ने सभी कोविड सावधानियों से खुद को बचाने के लिए एक मुखौटा पहना था लेकिन अभिनेत्री ने हमारा दिल चुरा लिया वास्तव में उर्वशी बहुत शानदार दिखती हैं और उनके हीरे की अंगूठी और भी लुभावनी लग रही है; यह वाकई सिंपल लुक था, लेकिन जिस तरह से एक्ट्रेस ने अपने लुक को ग्रेस किया वह बेहद हैरान करने वाला था। तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “2022 बहुत ही व्यक्तिगत है। मैं खुद पर बहुत ऋणी हूं।”

निश्चित रूप से, हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री को परोक्ष रूप से हमें अपने आगामी काम और कई अन्य परियोजनाओं के बारे में कहना है जो भविष्य में खुद के लिए तैयार हैं, बिना किसी संदेह के हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री प्रत्येक में एक आदर्श ग्लैम अप बम दिख सकती है और उनके प्रशंसकों के लिए उनका हर लुक काम के मोर्चे की बात करें तो, उर्वशी को हाल ही में मिस यूनिवर्स पेजेंट में उनके उत्कृष्ट काम के लिए बहुत सराहना मिली, जिससे हर भारतीय को उस पर गर्व हो, अभिनेत्री जानती है कि अपने दर्शकों को अपनी निगाहों से कैसे आकर्षित करना है। 44.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, उर्वशी ने डैडी यांकी, करीम बेंजेमा, करोल जी और ब्लैकपिंक ऑफिशियल को इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी के रूप में पीछे छोड़ दिया है। उस समय दुबई में मौजूद उर्वशी रौतेला ने अपनी मां मीरा रौतेला के साथ नए साल का जश्न मनाया, जो अपना जन्मदिन मना रही थीं। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन कर अपनी मां को सरप्राइज दिया। उर्वशी ने अपनी मां का जन्मदिन एसएलएस होटल के 75वीं मंजिल के रेस्तरां प्रिविलेज में मनाया। दुनिया का सबसे ऊंचा नाइट क्लब यहीं स्थित है। 75वीं मंजिल पर समुद्र तल से 325 मीटर की ऊंचाई पर स्थित है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,027FansLike
3,443FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles